Thursday, 12 April 2018

अक्टूबर रिव्यु

Posted by मंगलज्योति at April 12, 2018 0 Comments

MJImage#01

अक्टूबर फिल्म कास्ट: वरुण धवन, बनिता संधू, गीतांजलि राव
अक्टूबर फिल्म निर्देशक: शुजीत सिरकार
अक्टूबर फिल्म रेटिंग: दो और एक आधे सितारों

'अक्तूबर' के बारे में कई चीजें हैं जो मांग की सराहना करते हैं, जिनमें से मुख्य है कि यह फिल्म लिखा गया है, निर्माण नहीं किया गया है। यहां तक ​​कि मील के वास्तविक विजेता लेखक, लेखक जूही चतुर्वेदी हैं।

दो होटल प्रबंधन प्रशिक्षुओं, दान (धवन) और शिउली (संधू) परिस्थितियों की सबसे कोशिशों के तहत असफलता का बंधन करते हैं। फिल्म प्यार और हानि और लालसा के एक नरम प्रबुद्ध है, और इसके समय जहां यह हो रहा है की ओर ले जाता है। धीमी गति से कॉल करने से बात पूरी तरह से मिट जाएगी, क्योंकि जीवन की लय तेजी से अग्रेषित नहीं की जा सकती।

जब भी विश्वसनीय रिश्ते नाटकों की बात आती है, तब भी बॉलीवुड में भी, यह जानना अच्छा है कि जीवन की पूरी तरह अप्रत्याशित स्टटर्स और स्टैट्स को भुगतान किया जा रहा है, जहां पृष्ठभूमि संगीत का उपयोग एक बैसाखी के रूप में नहीं किया जाता है, और जिनके युवा लोग प्रत्येक के साथ बहुत ज्यादा बातचीत करते हैं युवाओं की तरह: फिल्म दिल्ली में स्थापित की जाती है, एक शहर के निदेशक शुजीत सिरकार से परिचित हैं, और यह स्वागत यथार्थवाद की भावना को जोड़ता है।

उतना ही महत्वपूर्ण है, फिल्म हमें बताती है कि रोमांस को गीत-और-नृत्य-और-उच्च-खड़ा- मेलाट्र्राम के मीट्रिक में जरूरी नहीं खेलना है; कि यह कम-कुंजी, और असामान्य हो सकता है, बोलने की बजाय शब्द बोलने के जरिए किया जा सकता है

अक्टूबर आपको पिछले साल की बिग बीमारी की दृढ़ता से याद दिलाता है, जिनके दो प्रमुख पात्रों ने अस्पताल में अपने समय की बड़ी मात्रा में खर्च किया, वह एक गंभीर बीमारी से घिरी हुई थी, और वह चीजों का पता लगाने की कोशिश कर रहा था।

*************************

आप भी अपनी कविता, कहानियां ,लेख अन्य रोचक तथ्य हमसे फेसबुक /ट्विटर ग्रुप में शेयर या
इस Email👉 mangaljyoti05@outlook.com पर भेज सकते हैं !

अपडेट प्राप्त करे

नए लेख के लिए सब्सक्राइब करिये ,हम कभी भी आपका ईमेल पता साझा नहीं करेंगे.

0 comments:

समाज उत्थान हेतु दान पात्र

Subscribe

Archive

Translate

Views

Copyright©2017 All rights reserved मंगलज्योति

back to top